लाइबेरफेक्स फेसबुक इंक


विवरण दोस्तों के साथ रखते हुए पहले से ज्यादा तेज है। मित्रों, अपडेट, फ़ोटो और वीडियो को साझा करने के लिए क्या कर रहे हैं यह देखें कि जब मित्र आपके पोस्ट की तरह पसंद करते हैं और टिप्पणी करते हैं, तो लाइव वीडियो के साथ देखें और इंटरैक्ट करें गेम्स खेलें और अपने पसंदीदा ऐप्स का उपयोग करें हमारे डेटा उपयोग नीति, नियमों और कानूनी अनुभाग में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी पढ़ें हमारे ऐप स्टोर विवरण का पृष्ठभूमि में चल रहे जीपीएस का लगातार उपयोग नाटकीय रूप से बैटरी जीवन को कम कर सकता है। फेसबुक पृष्ठभूमि में जीपीएस चलाने नहीं देता है, जब तक कि आप हमें वैकल्पिक सुविधाओं को बदलकर अनुमति दें जो इसकी आवश्यकता होती है। संस्करण 79.0 में नया क्या है फेसबुक का उपयोग करने के लिए धन्यवाद हमारे ऐप को आपके लिए बेहतर बनाने के लिए, हम ऐप स्टोर में अपडेट नियमित रूप से लाते हैं। हमारे फेसबुक ऐप के हर अपडेट में गति और विश्वसनीयता के लिए सुधार शामिल हैं। जैसे-जैसे नई सुविधाएं उपलब्ध होती हैं, ऐप में आपके लिए उनको अच्छी तरह से उजागर करें। स्क्रीनशॉट्स अक्षम फेसबुक अकाउंट, मेरे फेसबुक अकाउंट को सोमवार 6 फरवरी 2017 को अक्षम कर दिया गया था। मैंने पहले ही अपनी पहचान पत्र के साथ 4 अपील डाल दी है और अभी भी कुछ भी वापस सुनकर या मेरे फेसबुक में रविवार की रात को अपने आईफोन 5 सी पर स्क्रीन पर लॉग इन करने में सक्षम भी जहां मैं सिर्फ एक चौथाई स्क्रीन देख सकता था, लेकिन फोन अभी भी सोमवार को काम किया था जब मैं काम पर था मैं एक नए फोन के लिए बाजार की जगह पर देख रहा था मैं एक फोन के लिए एक प्रस्ताव बनाने की कोशिश कर रहा था मैंने देखा और अगली बात है कि आप मेरे खाते से लॉग आउट कर चुके थे और मेरा फेसबुक कह रहा था कि इसे अक्षम किया गया है। मुझे यकीन है कि ऐसा क्यों नहीं हुआ, लेकिन मुझे अपने फेसबुक की ज़रूरत है ताकि मैं अपने फेसबुक समूह पर अपने काम में पाली ले जा सकूं। कृपया फेसबुक से कोई भी मेरे साथ संपर्क में हो सकता है जितनी जल्दी हो सके Ive एक नंबर खोजने की कोशिश कर रहा था या चैट भी व्यक्तिगत रूप से साधारण से बात और कोई भाग्य नहीं था मुझे यह नहीं पता है कि इसके अलावा किसी और ने यह भी कहा है कि किसी ने मुझसे संपर्क किया होगा, यहां पर समीक्षा लिखने के अलावा क्या किया है। बहुत बहुत धन्यवाद। ठीक है ठीक से अभी तक ठीक करें लेकिन वीडियो लोड करने में धीमा है। मैं एफबी पर रोज़ाना कर रहा हूं, इसकी मेरी खिड़की दुनिया के दोस्तों के परिवार से है और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं टिप्पणी पोस्ट कर सकते हैं तस्वीरें जोड़ें या वीडियो लेकिन वीडियो की कुछ बाहरी साइटों को फ़ेबी से लोड करने या मुझे बाहर निकालने के लिए समय लेते हैं या रिक्त स्क्रीन के साथ ताला लगाते हैं। और एफबी पर मिलने पर कुछ समय लगता है। मैं परिवार द्वारा एफबी से जुड़ा हुआ हूं, इसलिए बीमार उन सेवाओं के उपयोग के लिए आंतरायिक रूप से जुड़ा हुआ है। अब जबकि वीडियो या साइन इन करने में कुछ समय लगता है। वीडियो को इतनी धीमी गति से देखते हुए और अगर आप 60 सेकंड के लिए एक ब्लैक स्क्रीन शो दो बार टैप करते हैं और इसे एफबी पर बंद कर दिया जाता है..एक सेकंड लेता है और एफबी रिक्त है इससे पहले कि वह समाचार फ़ीड दिखाती है कोई वीडियो जो मैं बाधाओं पर टैप करता हूं, यह मेरे iPad पर बंद हो जाएगा I 2 महीने अब मैं अपडेट के लिए इंतजार कर रहा हूं..अब ठीक है, शुक्रिया, अब आप का सितंबर और ओकी डाकी है, लेकिन वीडियो थोड़ी देर के लिए लोड हो रहा है लेकिन बहुत-बहुत ए-ओके :)। दिसंबर में कुछ समस्याएं थी लेकिन अब बेहतर है..यह फ़ीड को प्रदर्शित करने के लिए अभी कुछ समय लेता है लेकिन इसकी सुधार। जब आप कोई टिप्पणी अपडेट करते हैं, तो इसे थोड़ी देर लगती है या निजी से जनता के लिए फिर से करना पड़ता है मार्च अद्यतन एफबी नीचे धीमा कर देती है टिप्पणी पोस्ट करने से पहले मुझे दो बार टिप्पणी पर क्लिक करना होगा एक पद को सही करने के साथ-साथ समय लगता है, और जब तक आप अपडेट दिखाने के लिए इसे नीचे खींच नहीं लेते हैं, तब तक वह हमेशा अचयनित पोस्ट दिखाती है..भी विश्व की मेरी खिड़की को एफबी व्हीलचेयर में अपनी शानदार एफबी ऐप डाउनलोड नहीं कर सकता एफबी ऐप डाउनलोड नहीं कर सकता ऐप क्रैश जब भी मैं एक पेज या समूह खोलता हूं इसके अलावा, जब मैं किसी व्यक्ति के प्रोफाइल पर संदेश भेजें बटन दबाता हूं, तो एफबी ऐप मैसेंजर ऐप को खोलता है, लेकिन केवल मैसेंजर होम पेज पर, संदेश पेज बनाने पर नहीं। मुझे फ़ेबी एप पर वापस जाना होगा और संदेश भेजने के लिए संदेश भेजने वाले संदेश के संदेश पर क्लिक करना होगा, फिर मैसेंजर ऐप संदेश पेज बनाने पर खुल जाएगा। मैंने एफबी ऐप को अपडेट करने की कोशिश की लेकिन सर्कल में सिर्फ गोल और दौर चल रहा है। तो मैंने ऐप को हटाने का फैसला किया और अपडेट आकार (170 एमबी) के बाद से इसे फिर से स्थापित करना लगभग इंस्टॉल एप आकार (180 एमबी) के समान है लेकिन वही बात होती है, सर्कल चींटी बस चलती रहती है मैंने अन्य ऐप डाउनलोड करने की कोशिश की और वे सिर्फ ठीक ऊपर लोड। मैं भी वाईफ़ाई कनेक्शन के लिए फिर से सेलुलर पर बदल गया लेकिन अभी भी कोई फायदा नहीं हुआ। मैंने निर्देशों का पालन भी किया जो मैंने ऑनलाइन पाया और फिर अपना फोन बंद कर दिया। मैंने भी अपना एप्पल आईडी लॉग आउट किया था, फिर इसे वापस लॉग इन किया था, लेकिन अभी भी कोई अच्छा नहीं है Idk और क्या करना यह ऐप iPhone और iPad दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है श्रेणी: सोशल नेटवर्किंग अपडेट किया गया: फरवरी 09, 2017 संस्करणः 79.0 आकार: 311 एमबी भाषाएँ: अंग्रेजी, चेक, डैनिश, डच, फिनिश, फ़्रेंच, जर्मन, ग्रीक, इन्डोनेशियाई , इतालवी, जापानी, कोरियाई, मलय, नार्वेजियन बोकम, पोलिश, पुर्तगाली, रूसी, सरलीकृत चीनी, स्पैनिश, स्वीडिश, थाई, पारंपरिक चीनी, तुर्की, वियतनामी विक्रेता: फेसबुक, इंक फेसबुक, इंक संगतता: IOS 8.0 या बाद के संस्करण की आवश्यकता है । आईफ़ोन, आईपैड, और आईपॉड टच के साथ संगत। ग्राहक रेटिंगसंचार फेसबुक, इंक। का अवलोकन कंपनी सिंहावलोकन फेसबुक, इंक दुनिया भर में मोबाइल उपकरणों, पर्सनल कंप्यूटर और अन्य सतहों के माध्यम से जुड़ने और साझा करने के लिए विभिन्न उत्पादों को प्रदान करता है। इसके समाधान में फेसबुक वेबसाइट और मोबाइल एप्लिकेशन शामिल हैं जो लोगों को मोबाइल डिवाइस और व्यक्तिगत कंप्यूटर पर एक-दूसरे को कनेक्ट, साझा करने, खोजने और संवाद करने में सक्षम बनाता है, एक मोबाइल एप्लिकेशन जो लोगों को तस्वीरें या वीडियो लेने, फिल्टर प्रभावों के साथ उन्हें अनुकूलित करने और साझा करने में सक्षम बनाता है उन्हें फोटो फ़ीड में मित्रों और अनुयायियों के साथ या मित्रों को सीधे मैसेन्जर, प्लेटफार्मों और उपकरणों के लोगों और व्यवसायों और व्हाट्सएप मैसेन्जर, एक मोबाइल मैसेजिंग एप्लिकेशन के साथ संवाद करने के लिए मैसेजिंग एप्लिकेशन भेजना। कंपनी एएलएस फेसबुक, इंक दुनिया भर में मोबाइल उपकरणों, पर्सनल कंप्यूटर और अन्य सतहों के माध्यम से जुड़ने और साझा करने के लिए विभिन्न उत्पादों को प्रदान करता है। इसके समाधान में फेसबुक वेबसाइट और मोबाइल एप्लिकेशन शामिल हैं जो लोगों को मोबाइल डिवाइस और व्यक्तिगत कंप्यूटर पर एक-दूसरे को कनेक्ट, साझा करने, खोजने और संवाद करने में सक्षम बनाता है, एक मोबाइल एप्लिकेशन जो लोगों को तस्वीरें या वीडियो लेने, फिल्टर प्रभावों के साथ उन्हें अनुकूलित करने और साझा करने में सक्षम बनाता है उन्हें फोटो फ़ीड में मित्रों और अनुयायियों के साथ या मित्रों को सीधे मैसेन्जर, प्लेटफार्मों और उपकरणों के लोगों और व्यवसायों और व्हाट्सएप मैसेन्जर, एक मोबाइल मैसेजिंग एप्लिकेशन के साथ संवाद करने के लिए मैसेजिंग एप्लिकेशन भेजना। कंपनी ओकुलस आभासी वास्तविकता प्रौद्योगिकी और सामग्री मंच भी प्रदान करती है, जिससे लोगों को खेल खेलने, सामग्री का उपभोग करने, और दूसरों के साथ जुड़ने के लिए एक अनोखी और इंटरैक्टिव वातावरण में प्रवेश करने की अनुमति मिलती है 31 दिसंबर, 2016 तक, इसमें लगभग 1.23 अरब दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता थे फेसबुक, इंक की स्थापना 2004 में हुई थी और इसका मुख्यालय मेनलो पार्क, कैलिफ़ोर्निया में है। 1601 विलो रोड मेनलो पार्क, सीए 94025 फेसबुक, इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, बोर्ड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुल वार्षिक मुआवज़ा: 1.0 मुख्य वित्तीय अधिकारी और इक्विटी उपसमिति का सदस्य कुल वार्षिक मुआवजा: 1.3M मुख्य परिचालन अधिकारी, निदेशक और इक्विटी उपसमिति के सदस्य कुल वार्षिक मुआवजा: 2.0 एम के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी और इंजीनियरिंग के उपराष्ट्रपति कुल वार्षिक मुआवजा: 1.6 एम प्रमुख उत्पाद अधिकारी कुल वार्षिक मुआवजा: वित्तीय वर्ष 2015 तक 1.5 लाख मुआवजा। फेसबुक, इंक प्रमुख विकास मीना लेफ्वेर में शामिल होने के लिए विकास के प्रमुख के रूप में फेसबुक टीम में शामिल होने के लिए विकास के प्रमुख के रूप में फेसबुक टीम मीना लेफ्वेर और सोशल नेटवर्क के लिए सामग्री बनाने के लिए काम करेगी। फेसबुक के खिलाफ मैक्स स्कर्म्स, यूरोप से यूएस तक निजी डेटा का स्थानांतरण आयरिश कोर्ट में सुनाई जा रही है ऑस्ट्रियाई गोपनीयता वकील मैक्स स््रेमम्स द्वारा यूरोप से यूएस तक व्यक्तिगत डेटा के स्थानांतरण के खिलाफ एक अभियान 7 फरवरी से आयरिश अदालत में सुना जा रहा है। 2017, एक लंबी कानूनी लड़ाई में नवीनतम मोड़ आयरलैंड में एक ऐतिहासिक मामला है, जहां कंपनी का यूरोपीय मुख्यालय है, निजी गोपनीयता नीतियों और ट्रांस-अटलांटिक व्यवसाय के लिए गंभीर नतीजे होंगे। अमेरिकी सरकार को अदालत में अभ्यावेदन करने की अनुमति दी जाएगी, मामले के महत्व को रेखांकित करना। Irelands डेटा संरक्षण आयुक्त (डीपीसी), देश के उच्च न्यायालय से पूछता है कि यूरोपीय संघ और अमेरिका के बीच यूरोपीय न्याय न्यायालय के बीच डेटा स्थानांतरण करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले तंत्र का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि ऐसे मुद्दों का राष्ट्रीय स्तर पर निर्णय नहीं लिया जा सकता है। स्वीकार्य मानक अनुबंध अनुबंध (एससीसी) के उपयोग के बारे में स्कर्म्स द्वारा डीपीसी को शिकायत करने के बाद कानूनी कार्रवाई यूरोप से यूएस तक व्यक्तिगत डेटा स्थानांतरित करने के लिए है। एससीसी अब व्यापक रूप से डेटा निर्यातकों द्वारा उपयोग किया जाता है और यूरोपीय संघ के नागरिकों के आंकड़ों के कानूनी हस्तांतरण की अनुमति देने के लिए अभिप्रेत है, जब तक कि पर्याप्त सुरक्षा हो। फेसबुक का तर्क है कि वर्तमान प्रणाली में कुछ भी गलत नहीं है और रेफरल के लिए कोई ज़रूरत नहीं है। यूरोपीय न्यायालय के न्यायाधीश ने 2015 में यह निर्णय लिया था कि पिछले साल एससीसी के लिए स्विच करने के लिए मजबूर किया गया था, जो कि ईयू-यूएस निजी डेटा के प्रवाह को सुरक्षित रखता था, यूरोपीय संघ के कानून का उल्लंघन करता था क्योंकि यूरोपीय नागरिकों की गोपनीयता की गारंटी नहीं दी जा सकती थी। अमेरिका। एससीसीसी को एक अधिकतर व्यापक शासन पर समझौते के लिए डेटा के हस्तांतरण की अनुमति देने के लिए डिजाइन किए गए स्टॉपगैप उपाय के रूप में माना जाता है। डबलिन में सुनवाई पिछले तीन हफ़्तों की वजह से है ग्लोबल म्यूजिक स्ट्रैटेजी एंड बिज़नेस डेवलपमेंट के प्रमुख फेसबुक नाम तमारा ह्रिंकक ने अपने वैश्विक संगीत रणनीतियों और व्यवसाय विकास के लिए तमारा ह्रिंकक को नियुक्त किया है। यूट्यूब और गूगल प्ले में संगीत साझेदारी के पूर्व निदेशक संगीत व्यवसाय का एक अनुभवी है, जो 2011 में Google में शामिल होने से पहले वार्नर म्यूजिक ग्रुप और वार्नर चैपल में करीब आठ साल बिता चुके हैं। इसी प्रकार से निजी कंपनियां उद्योग द्वारा

Comments